जम्मू कश्मीर को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी

Spread the love

अंश न्यूज़।जम्मू कश्मीर में जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में हलचल बढ़ी है, उसके बाद लगातार विपक्ष केंद्र सरकार को निशाने पर ले रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने सरकार को चेतावनी दी है कि जम्मू कश्मीर में कुछ भी किसी भी तरह के गलत काम नहीं करने की चेतावनी दी है।

पी चिदंबरम ने कहा कि हमे इंतजार करना चाहिए और यह देखना चाहिए कि ये लोग क्या करने जा रहे हैं। लेकिन मुझे यह पूरी तरह से विश्वास है कि ये लोग कुछ गलत करने जा रहे हैं। मैं इन्हें चेतावनी देना चाहता हूं कि इस तरह का कोई कदम ना उठाएं। पी चिदंबरम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र को चेतावनी दी है, इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, अंबिका सोनी और डॉक्टर करन सिंह भी मौजूद थे।

चिदंबरम ने कहा कि सरकार कुछ मिसएडवेंचर करने की तैयारी कर रही है। यह सरकार संविधान को बहुत ही गलत तरह से समझ रही है। संविधान के कुछ पहलू बिल्कुल मूलभूत हैं, आप उन्हे बना सकते हैं लेकिन हटा नहीं सकते हैं। वहीं गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सरकार ने जो एडवायजरी जारी की है वह चिंताजनक है। इसकी वजह से घाटी में तनावपूर्ण माहौल है। किसी भी सरकार ने आजतक अमरनाथ यात्रियों को वापस जाने को नहीं कहा है, यह इससे पहले कभी नहीं हुआ है। इसकी वजह से पूरे देश, घाटी और लद्दाख में लोग डरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *